Breaking News

ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि यह अभिनेत्री बनने वाली थी बच्चन परिवार की बहू लेकिन खुद इस वजह से अभिषेक को कर दिया था मना

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में बात जब सबसे प्रतिष्ठित कलाकारों की होती है तब उसमें अमिताभ बच्चन सबसे ऊपर खड़े नजर आते हैं। अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में तकरीबन छह दशक से भी ज्यादा अपना योगदान दिया है और इसी वजह से लोग बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में उनका इतना ज्यादा मान सम्मान करते हैं। 80 वर्ष की उम्र के पार होने के बाद भी अमिताभ बच्चन फिल्मों में बहुत ही एनर्जी के साथ सक्रिय हैं और यह उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में दिख रही है। अमिताभ बच्चन की तरह ही उनके घर के सभी लोग बेहद शालीनता से रहते हैं जिनमें उनकी बहू ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल है लेकिन आइए आपको बताते हैं कैसे एक समय में यह बात सामने आ रही थी कि अमिताभ बच्चन के घर की बहू ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि कोई और अभिनेत्री बनने जा रही है लेकिन उसने अभिषेक बच्चन को एक बड़ी बात कह के मना कर दिया था।

हेमा मालिनी की बेटी बनने वाली थी बच्चन परिवार की बहू

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ीयो में शुमार होती है। फिल्म बागबान में तो इन दोनों को देखकर ऐसा लगता था जैसे यह दोनों एक दूसरे के पति पत्नी वीडियो लाइफ में भी हैं और कई फिल्मों में भी इन दोनों का रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आया था। हेमा मालिनी चाहती थी कि अमिताभ बच्चन की इस दोस्ती को वह रिश्ते में बदल ले और इसी वजह से एक समय में वह अपनी बेटी ईशा देओल का रिश्ता लेकर अमिताभ बच्चन के घर पर गई थी जिसको लेकर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी खुशी-खुशी राजी हो गए थे। लेकिन आइए बताते हैं किस वजह से हेमा मालिनी की बेटी ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी करने को साफ मना कर दिया था।

ईशा देओल ने इस वजह से अभिषेक बच्चन के साथ रिश्ता बनाने को कर दिया था मना

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ड्रीम गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली हेमा मालिनी एक समय में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती थी। हेमा मालिनी इसी वजह से अमिताभ बच्चन के घर पर जाकर उनसे मिली थी क्योंकि वह अपनी बेटी ईशा देओल की शादी अमिताभ बच्चन के बेटे के साथ करना चाहती थी और इस रिश्ते के लिए अमिताभ बच्चन के परिवार में भी सभी लोग राजी हो गए थे लेकिन खुद हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अभिषेक बच्चन से शादी नहीं करना चाहती थी। दरअसल ईशा देओल के अभिषेक बच्चन के साथ शादी ना करने की सबसे बड़ी वजह थी कि वह अपने स्कूल के दोस्त भारत तख्तानी को बहुत प्यार करती थी और उन्होंने अपने घर में इस बात का ऐलान कर दिया था कि वह भारत तख्तानी से ही शादी करेगी जिसके बाद बेटी की जिद के आगे हेमा मालिनी को झुकना पड़ा था।

 

 

 

About krishna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *